2017年1月31日火曜日

  मंगलवार को 2017 0131 इस साल जनवरी में पिछले है, बहुत अच्छा शुरुआत। प्रेरणा स्वस्थ तेजी, ध्यान से और बोल्ड में।  2017 0131 火曜日 今年一月のラスト、ナカナカいい出だし。 やる気元気強気、慎重にそして大胆に。 





    मंगलवार को 2017 0131 इस साल जनवरी में पिछले है, बहुत अच्छा शुरुआत। प्रेरणा स्वस्थ तेजी, ध्यान से और बोल्ड में।

   हर कोई सुप्रभात। इस लेखन के समय में, यह पांच मिनट चार बजे के पिछले सुबह है। क्या हर किसी को कैसे दुनिया के रहते हैं। दस दिन की सुबह में तीन मैं गर्म था, लेकिन क्या दोपहर में पहली बार एक वसंत तूफान, आंधी बराबर करने के लिए एक मजबूत हवा बह रही थी। और अब, यह शांति की सुबह है। इसके अलावा आज आपको धन्यवाद देता हूं। गुप्त आधार की Watakushi ने कहा कि सस्ते मकान की वजह से, कुछ ठंडा फर्श के नीचे से ठंडी हवा आने के लिए है कि वहाँ। और उसके लिए भोजन का एक बहुत। नाश्ता स्वादिष्ट। वैसे, Natto भोजन करने के लिए यकीन है, यहां तक ​​कि प्रशिक्षण में सावधान रहने की है। अंत केंजी फुकुई Gunmoni या नहीं। अगर मैं क्रोध प्रबंधन करने की कोशिश की दुनिया में अनिवार्य करने के लिए, लेकिन हे कि अच्छा हो सकता है। ऐसे समय एक मुस्कान है क्या। उच्च। एक गहरी साँस लो।   


   आज का विषय Nonbendarari करने के लिए है, मैं जापान में रहने वाले की आँखों Watakushi में कहा चाहते हैं। चाहे आप धन्यवाद। सबसे पहले, ट्रम्प अध्यक्ष, विदेशी मुद्रा, लेकिन करने के लिए हो रहा से इसे साल के अंत तीव्र गर्मी, आज बन गया है वास्तव में था वह यह है कि धीरे-धीरे, 113 और 114, एक रेंज बाजार में लग रहा है। हालांकि, क्योंकि ज्यादा दर में वृद्धि अब तीन गुना का फैसला किया है नहीं तो एक गड़बड़ हो गया है और पढ़ने के लिए आसान है, मुझे लगता है कि अच्छा लग रहा है। यहां तक ​​कि अगर आप का आदान-प्रदान नहीं करते हैं और दूसरी तरफ जुड़ा हुआ है, यह एक भयानक चुप्पी है। हालांकि, राष्ट्रपति और इतना ही ट्विटर से एक देश है, क्योंकि व्यक्ति को अब तक बोल नहीं, मुझे भी कुछ कर रही है ले जा सकते हैं, मैं हर किसी की राय में लगता है कि मैं आप नहीं चाहते Shidekasa है। उन सभी की टिप्पणी, यहां तक ​​कि वित्तीय संचालन की रणनीतिक कदम लगता है कि या तो बस मुझे होता लग रहा है। पेशे लेकिन कहना है कि कोई hexene, जगह के शीर्ष पर, लोगों को विश्वास है और सदाचारी भाषा और रवैया हर किसी के लोगों की चोटी पर खड़ा करने के लिए कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि बराबर मानव स्वभाव है, साधारण व्यक्ति के दायरे में है ठीक है क्योंकि है कि अधिक है, शायद एक सुधार और क्रांति और परियोजनाओं के कारण।     


   ना के महान घृणा रेडियो और न ही टेलीविजन भी दुनिया है। तुम ठीक हो? ? ? अरे, मैं 2020 में ओलिंपिक खेलों के लिए जापान चाहते हैं। जापान में हम आम जनता के पैसे की कभी नहीं देखा की मैला उपयोग एक समस्या है, लेकिन, ठीक है, लोग हैं, जो विदेश से जापान के लिए आया हूँ, मुझे लगता है कि मैं तुम्हें एक बहुत ही सुखद यात्रा बनना चाहते हैं। तो, जापानी का Watakushi के रूप में भी आम, व्यवहार कि जापान विदेशी यात्रियों के लोगों की चिंता की बात थी, तो मुझे लगता है कि मैं एक छोटे से लिखते रहते जाएगा। स्पष्ट है, लेकिन कानून का उल्लंघन न करें, आप एक अपराध न हो। उदाहरण के लिए, यदि यह है कि कुछ लोगों को जापान में सड़क पर पड़ी, हां अन्य लोगों को बुला आते हैं, लेकिन कहने के लिए और लापरवाही नहीं टिकते। बेशक, जो लोग गिर रहे हैं के उन लोगों के लिए, और भी बेकार हैं, तो महिलाओं को पैसे और माल को छूने, शरीर के लिए है। उसके बाद, अगर मैं स्ट्रोक के रूप में इस तरह था, क्योंकि यह इस तरह के डॉक्टरों और बचाव, स्पर्श के उन लोगों के लिए के रूप में खतरनाक कदम है, यह है कि मैं क्या वितरण करना चाहते हैं। क्योंकि मुझे लगता है कि ओलंपिक खेलों से बाहर किया जाता हो, अगस्त नरक की गर्मी आनंदित अच्छी तरह से पानी की लवणता पोषण लेते हैं, मुझे लगता है कि यह बेहतर छाया में है।    



    मोटे तौर पर जापानी शौचालय फ्लश शौचालय के बाद से, मुझे लगता है कि मैं पूछना अगर उपयोग नहीं जाना जाता है का उपयोग कर सकते हैं। अशुद्ध से भी उदासीनता यदि करने के लिए छोड़ देते हैं, मुझे लगता है कि मैं जापान में शौचालयों की दुनिया का अनुभव है और उपयोग करने से पहले सही उपयोग पता कर सकते हैं। सामना करने के लिए भी बंद है, मैं अभिनव दृश्य लागू करने के लिए नहीं चाहते। Watakushi खैर देखता है, और बड़ा कैमरा, एक निश्चित विदेशी डॉक्टरों 爆 買, पश्चिमी शैली के शौचालय के लिए, और एक लंबे समय के लिए बैठते शौचालय में स्मार्टफोन के साथ चारों ओर खेलने के लिए बैठे, अंतिम पंक्ति, टॉयलेट पेपर के अंत तक रहना है, कड़वी व्यवस्था चाय के साथ, आप अक्सर रोकना देखें। जब Watakushi किसी भी व्यक्ति के साथ या क्योंकि कहते हैं कि मैं यह है कि बाहर की जाँच और निगरानी कैमरे में प्रवेश करते हैं, यह एक विदेशी देश के अधिक है, यह अक्सर एशिया की अधिक है। अगले व्यक्ति की है कि, जापान के लोगों को अगर हमेशा पहनना लगता आदत अन्य पार्टी की भावनाओं को आप लोगों के लिए स्वागत किया जाएगा। उसके बाद, कैसे एक मुस्कान को सहन करने के लिए। सुंदर खुदाई की गहरी विदेशी रात में पांच से छह लोगों पर प्रतिनिधित्व किया, और यहाँ देखने के लिए आ रहा है, तुम मुझे के रूप में आश्चर्य होगा। आम दुनिया में मुझे लगता है कि मुस्कान मुस्कान।   


   और जापान तंबाकू नहीं चल सकता है। यह मौत की सजा चलना सिगरेट कचरा बाद किया जाएगा। इसकी बहुत भावना में, अपने सबसे महत्वपूर्ण बातें, अपने खुद के देश के रूप में एक ही रास्ते में, मुझे लगता है कि ऐसा नहीं करने जैसे सिगरेट कचरा अपने परिवार के लिए है। हर तरह से अपने कार्यों के लिए ध्यान रखना। अब, आप कुछ भी जांच करने के लिए चाहते हो सकता है यह भी मार्गदर्शन और यहां तक ​​कि एक छोटे से कई बार जापान के लिए आते हैं। बेसिक, भेदभाव नहीं, जापानी और सामान्य ज्ञान, यह दीवार के मजबूत और उच्च दिल हो सकता है। फिर, जापानी में जापानी, चीनी पीपुल्स और कोरियाई और कोरियाई के, पूरी तरह से अलग है सब पर। इस बात को थोड़ा उलझन में है, वहाँ मुसीबत जापान के पुराने दिनों और, यही कारण है कि इस तरह के एक बात से तो? हम कहने के लिए एक जगह मिल जाएगी। मैं मैं ऐसे स्वतंत्रता और करुणा और जिज्ञासा के रूप में एक राजनीतिक बात है, चाहते हैं नहीं है, कि देश का ध्यान रखते है, हर किसी का एक अच्छा देश में, हम भी Watakushi हमें प्रयास करते हैं। हमेशा अरे धन्यवाद। वास्तव में आप सबका धन्यवाद।   


    
    आपका नाम, Shingojira, Poppin क्यू, आदि, वर्ष के यहाँ जोड़ी, क्या एक एनिमेटेड फिल्म दिलचस्प है। लाइव-एक्शन फिल्म भी काफी दिलचस्प सार्थक है। अगली कड़ी के पहले और अग्रिम के दिग्गजों, Parasyte पहले और बाद में, एड्स।, अरे मैं इस साल भी चाहते जोजो बेतुका साहसिक करो। मुझे आश्चर्य है अगर हीरा नहीं तोड़ा। आप भूल गए हैं, यह टेरा Formars था। नारी, जोर्जी। इस तरह के स्टूडियो Ghibli के मेरे पड़ोसी Totoro और आकाश में पवन और कैसल की घाटी के Nausicaa और Porco रोसो, Ghibli संग्रहालय, Kichijoji स्टेशन से एक ही चलना, Inokashira पार्क के शीर्ष पर स्थित है, आश्चर्य के रूप में अगर वहाँ एक छोटे से संग्रहालय था। अरे यह एक जगह की तरह लॉसन टिकट से आरक्षण की व्यवस्था थी। लेकिन बाहर से नजर है, मुझे आश्चर्य है कि वहाँ था Laputa के एक रोबोट सैनिकों। उड़ान सुअर सिर्फ एक सुअर है। ना दिल की कानाफूसी से पहले यह कर रहा था। खुद के रूप में, यह तुलना में मैं महसूस कर रही है कि अधिभार के दूसरे कार्यकाल के शुरू में शुरू हो चाहता है के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए इंतजार नहीं कर सकता है। यीशु ने मेरे भार। उसके बाद, क्या इस तरह के डॉक्टर अजीब चमत्कार हास्य विदेशी के रूप में एक अच्छा है,। लोड कद्दू अभी भी भी नहीं है।   


    काना 7 अब विदेशी Biohazard लोगों को किया था? लेकिन, भय 123, मैं डर गया था। अरे, दिलचस्प ध्वनि चित्र चीन एप्लिकेशन खेल। एक बार एक समय Kedomo म्यू में देखा पर, दिल दो अपने पिता की भारत की एक कहानी है और कैसे यह सच है। Watakushi रोचक और देश के बाहर बहुत मानव है, मैं खुशी खुशी साथ पाने के लिए करना चाहते हैं चाहे मैं भविष्य में आपको धन्यवाद देता हूं ओह, आराम करो, अपने दान और दान, सहायता और आपकी मदद के लिए किया जाएगा अधिक से अधिक है, धन्यवाद हां में है। किसी को भी गर्म टिप्पणी धन्यवाद।    


  

0 件のコメント:

コメントを投稿