2017年1月30日月曜日

   2017 0130 सोमवार समय धुरी आधार, हम पर रात के बीच में रविवार घटना लिखा था     2017 0130 月曜日  時間軸的には、日曜日の出来事を深夜越しに書いてまいります

  


   
    
   2017 0130 सोमवार समय धुरी आधार, हम पर रात के बीच में रविवार घटना लिखा था


क्यों, सजा के Watakushi, में और क्या लाइन टूट कहते हैं और अंतरिक्ष बड़ी है, मॉनिटर, काली स्क्रीन रक्तस्राव के एक काले सर्किल, गहने हम वास्तव में गोल्फ की गेंद के आकार के लिए कर रहे हैं पर या Midzuraka ', मुझे आशा है कि यह समझना मुश्किल हो जाएगा, यह शैली भी एक जगह Watakushi दिलचस्प हमारे इस भाग्यशाली है, और हम महसूस करेंगे और हर किसी की दया, रात में देर से या दोनों हाथों से पूरे विश्व में गर्म भावनाओं में सुबह जल्दी की पांच उंगलियों दसियों, प्रिय लोगों के लिए, जापान से सस्ते मकान के अलावा, वहाँ इसे भेजा है। और, लग रहा है, मैं हमेशा आप का शुक्र है, आप विनम्रता और कृतज्ञता के साथ बह निकला है। बहुत बहुत धन्यवाद।   

  
 खैर, आज मैं अपने खुद के स्वास्थ्य के रास्ते से एक डायरी के रूप में लिखने के लिए चाहते हैं। कहने के लिए कि आहार विधि के बारे में पता है के रूप में है कि मामूली चलती यथोचित खाने के लिए। Watakushi कि अधिक वजन हाल ही में कहा है कि, मेरी पत्नी भी नहीं भी एक नहीं है और गाल यथास्थिति प्रेमी था, अभी भी है क्योंकि आप क्या आप चाहते हैं हर दिन एक था, यह इसके साथ मज़ा बढ़ाया गया है पर ध्यान केंद्रित करने के लिए रहते हैं। चूंकि Watakushi कि Qigong और रहस्यमय, मार्शल आर्ट और मार्शल आर्ट की तरह है, अरे मैं हूँ Damedame जगह चालें का इस तरह का एक पता है कि कैसे कलेक्टरों बन गया है। अभी भी वहाँ Watakushi में किसी भी तरह इस साल इस वर्ष की शुरुआत के लिए प्रेरित किया। अरे, यह अपने साल के पहले एक महत्वपूर्ण उम्र वास्तव में इस साल है। फिर भी Chaimasu कर रही है, क्योंकि प्रेरणा और अवसर मिलने वाला बाहर प्रेरित किया जा रहा है। चीयर सबसे अच्छा संबंध है। धन्यवाद।



   वैसे भी खरगोश, सिर्फ एक छोटे से पहले सोने के लिए, Natto, सब्जी का रस, अरे तरह अपने शरीर को सोख करने के लिए जब आप सो रहे हैं मैं हर दिन क्या करना चाहते जाने से पहले। अरे, इसके बारे में एक उफ़ इस से पहले सो राशि बन गया था। और, सुपर अंकुर भी, मुझे लगता है कि एक काफी कच्चा खाने से अच्छा है। बाद मांस खाने के लिए कुछ भी करेंगे, लेकिन ठंड के माध्यम से ठीक से मजबूत है। विशेष रूप से सूअर का मांस, क्योंकि डरावना कच्चे सबसे अच्छा है और मैं काफी गर्मी नसबंदी उपचार करते हैं, हम स्वादिष्ट सराहना करेंगे। यह भी मशरूम काफी स्वादिष्ट पोषण नहीं है। इस तरह से मध्यम दर्जे की Yukiguni Maitake कटौती के रूप में Shiitake मशरूम और, मक्खन में स्वादिष्ट sauteed खाते हैं। अनूठा। हाल ही में अपने आप को, ramen और करी, सूप, बर्तन, क्या और भी खुशी खाने के लिए खाना बनाना प्रकाश डालेंगे। सबसे स्वादिष्ट पहाड़ों और भूख के समय में, चिमटा, पहली काटने, खाने अरे मुझे लगता है कि जीवन के बारे में कांप आभारी में स्वादिष्ट है, है। पिताजी आप माँ धन्यवाद।   


  दुनिया भर के प्यारे दोस्तो है, अरे वास्तव में क्या आहार और स्वास्थ्य विधि या इस तरह आप कौशल है क्या होगा ,. चूंकि Watakushi एक औसत दर्जे का दादा, खेल और हास्य किताबें है और, क्योंकि केवल इतना अरे खुश पर्सनल कंप्यूटर में तेजस्वी, अगर यह कभी भी किसी को सहयोग और समर्थन से हमें के लिए किया गया है क्या। टोक्यो सुबह सुबह में, बहुत पिछले तीन आधा अतीत है। सभी हर किसी की दुनिया, ठंड व्यक्ति को भी गर्म लोगों को भी अपने शरीर को यदि में सावधान रहना होगा। टोक्यो से चहक गौरैया की सुबह जल्दी, अपने सभी का शुक्रिया अदा के साथ आपको और सभी को धन्यवाद। , जिसमें से बोलते हुए हाल ही में, खेल खेलने से खेलने है और यूट्यूब Biohazard 7, प्रसारण, आदि मुस्कुराते हुए, अरे गर्म प्रसारित किया गया है। क्योंकि पीढ़ी है कि टीवी पर धातु की एक पीठ के साथ फिट किया गया था, तो हर किसी से Tsunore दान, मुझे लगता है कि एक नाटक से खेलने के व्यक्ति के रूप में बाहर की कोशिश करने Watakushi परिवार के कंप्यूटर की है,। अरे केवल आवाज।
 
  हाल ही में चीन एशिया के भी एप्लिकेशन खेल उत्पादों आनंद मिलता है। एशियाई हॉरर डरावना मौत दिलचस्प बात यह है भी है और ग्राफिक्स अच्छा कर रहे हैं मुटु और भारत की एक फिल्म की तरह रोबोट भी दिया भी परीक्षा देखा है। यही कारण है कि नृत्य मेरे Moonwalk के माइकल जैक्सन की याद दिलाता है अरे, वहाँ भी एक मूड है। सभी हर किसी को देखा है, दिन भी अच्छा है आज। हमेशा की तरह धन्यवाद
  

  

0 件のコメント:

コメントを投稿