2017年2月1日水曜日

 ना शांत करने के लिए 2017 0201 0458 बुधवार दर में वृद्धि टोक्यो में संयुक्त राज्य अमेरिका में भूख लगी। दुनिया के किस अच्छा खोजशब्द।  2017 0201 水曜日 0458 利上げ米国 東京は冷える おなかすいたなぁ。 世界のグッドキーワードってな。 






     
    ना शांत करने के लिए 2017 0201 0458 बुधवार दर में वृद्धि टोक्यो में संयुक्त राज्य अमेरिका में भूख लगी। दुनिया के किस अच्छा खोजशब्द।

[रुझान 2016]1: नि जाना यातायात दुर्घटनाओं और मानव समस्याओं कई थे। या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के मानव नियंत्रण मेंदूसरे स्थान पर: ओलंपिक रियो जापान में मज़ा गड़बड़ करने के लिए अच्छा था। गर्मियों में मैं देर तक रहने के लिए करने की कोशिश की3 स्थान: यहां तक ​​समाप्त हो SMAP SMAP सदस्यों सक्रिय हैं। जे पॉप दिलचस्प है4 जगह: एक बड़ी जिम्मेदारी ट्रम्प महान शक्ति के साथ। शब्दों और कार्यों के साथ लोगों की उम्मीद है।
5: कुमामोटो भूकंप वह काफी इतना कुमामोटो घर टूट गया था। मैं भी कुमामोटो कैसल के लिए जाना चाहता हूँ।
# 6: आपका नाम अब एक बहुत स्टूडियो Ghibli पीढ़ी के अगले नए काम है। लाइव प्यार, तुम्हारा नाम क्या है7: लंबे समय की तरह Shingojira Clovers क्षेत्र। Guraboido, गधा विस्फ़ोटक# 8: पिको तारो ग्रेट शैतान की ना अच्छा था। यह ट्रेडमार्क गंतव्य के लिए ले जाया गया। ध्वनि नेता मैं Omoroi।
9: आंधी सं अक्सर विस्फोट की तरह 10 हवा कुछ। इसका मतलब है कि कम दबाव बम। हम भी आप सावधानी।
10 वीं के बाद से iphone7 दशक पर्याप्त है। और, Tsuyoga कोशिश '। उन्होंने कहा कि सोम के सस्ते एंड्रॉयड है

आप इस तरह की बात है, यह और क्या मजा है, जहां आप बाहर आने के लिए पता नहीं है देख सकते हैं, अरे, मुझे आश्चर्य है कि वहाँ भी नवीनतम रुझानों के प्रवाह की तरह कुछ है। यह नहीं छोड़ा और अपने स्वयं के तरीके, जापान, व्यभिचार और नैतिकता की दृष्टि से Damedame घटना है में बहुत महामारी के लिए सही कर रहे हैं करता है, मैं अधिक से अधिक हाथ में लिया गया है, और पीटा गया था लगता है। इसे देखते हुए, दौड़ की तरह, दावे और, निन्दा, या महाभियोग के लिए एक और व्यक्ति को आगे बढ़ाने के लिए, या खोजने के लिए खुशी, लोगों को नीचे का शिकार होने के लिए कहीं न कहीं, डाट जापानी का दिल नहीं हो सकता अयोग्य की उपस्थिति की पुष्टि करने में सक्षम किया गया है। हर कोई मजबूती से साथ मिलता है, Uzes हतोत्साहित नहीं है अगर यह विफल रहता है साथ मिल जाओ! ! ! कोई आपत्ति नहीं है, न्यू यॉर्क फिल नेंट्स, के Mairi मुस्कुरा रही है और मजेदार है! !


   या फिर 2017 में लोकप्रिय बातें क्या होगा? ? मैं करने के लिए अच्छी तरह से पता नहीं है, लेकिन, कैसे लाल भाग्यशाली रंग Getters है कि है और कहते हैं कि यह कैसे पिछले साल किया था। ना क्योंकि भाग्य कैंसर असर इतना नहीं है। मैं नहीं जानता कि क्या यह अब, मैं ना यदि Ikere जिंदा खुशी महसूस कर रहा हूँ स्वास्थ्य से मुख्यधारा बनने जा रहा है। Natto, और उदारवादी व्यायाम नहीं, एक मुस्कान के खाने के लिए, के प्यार करते हैं। मैं डॉलर के मुकाबले एक चक्र है, तो आश्चर्य है। मैं अगर चलो Ghostbusters आश्चर्य है। मुझे आश्चर्य है कि क्या है कि क्या लोग हैं, जो हमसे नफरत पर जापान ठीक से जांच की गई नफरत कारण मुझे आश्चर्य है कि अगर वहाँ। धन्यवाद भी हर बार करने के लिए शुरू पोलैंड दया जो प्राप्त करके आगे की पदोन्नति का पोषण करने के लिए। धन्यवाद।



तो एक अच्छा आश्चर्य दिन फलदायक सब लोग। बहुत बहुत धन्यवाद।

0 件のコメント:

コメントを投稿