2021年5月16日日曜日

भारत ヒンディー語 India Nepal Kingdom of Nepal 仙人https://sennin3.blogspot.com/?m=1 https://paypal.me/pools/c/8tIHh3RIoR! Click here to donate with PayPal paypal user Give me... 100,000$ paypal.me/daisennin

सेनिन https://sennin3.blogspot.com/?m=1


https://paypal.me/pools/c/8tIHh3RIoR! पेपैल के साथ दान करने के लिए यहां क्लिक करें


पेपैल उपयोगकर्ता मुझे दे दो ... 100,000 $ paypal.me/daisennin



कल (15:37) अब (2021/05/16 14:38:16)

नेट सहयोगी जापान में दिलचस्प हैं मैं Google Adsense और Affiliate A Hachinet Ninja Clay जैसे काम करता था, लेकिन मैं जितना पैसा कमा सकता था वह 1000 येन से कम की एक छोटी राशि थी। मुझे पता चला कि शब्द "जानने वाले जंगली लेकिन न जाने सुहाना मौसम" इस प्रकार है। दूसरे शब्दों में, अमेरिका चीन भारत रूस यूनाइटेड किंगडम ब्राजील दुनिया के मुख्य भाग में


जब आप इंटरनेट का उपयोग करते हैं और सभी ७६ लोगों के लिए १ येन प्राप्त करते हैं,


यह पता चला है कि उनमें से लाखों-करोड़ों लोग बिना थोड़ा सा भी पैसा कमा सकते हैं, बेशक, कष्टप्रद फ़िशिंग घोटाले मैं यहाँ कसम खाता हूँ कि मुझे कभी भी कुछ भी अवैध या असामाजिक नहीं करना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह डरने से अलग है पता है कि यह पहले नहीं आता है मुझे लगता है कि यह ठीक है अगर लाभ 1 येन के बजाय 100 येन है। और फिर, जिस दुनिया को मैं नहीं जानता था वह बहुत दिलचस्प है। मुझे ए से जेड जेड डैश तक बड़ी संख्या में लड़ना पसंद है, एक सरू का लड़का जो मूल रूप से एक ऐसा व्यक्ति नहीं है जो पौराणिक तलवारों और अंतिम रहस्यों जैसी चीजों को पसंद करता है। मुझे पालतू जानवरों, दोस्तों और उस तरह की भावना के साथ डियाब्लो 5 नेक्रोमैंसर के साथ पोकास्का लड़ाई में जाना पसंद है। दूसरे शब्दों में, यह दिल की सूची है।


मैं डोरिया आदि का उपयोग करके बहुत पैसा कमाना चाहता हूं। अगर कोई इन्हें जानता है, तो मेरा लेख पढ़ें और इसे देखें। मुझे आशा है कि आप अपने जीवन में एक कप कॉफी पी सकते हैं। हत्या के वायरस के कारण, हर कोई एक है कठिन समय क्योंकि इससे मेरी छाती में दर्द होता है, लेकिन मैं दर्द से ज्यादा हर किसी की मदद कर सकता हूं। यह देखना मजेदार है कि क्या मैं जीवित रह सकता हूं। किसी ने मुझे देखा और मेरी मदद की। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए धन्यवाद जिसने मुझे बिना कुछ जाने क्लिक करना सिखाया। मैंने लड़ाई लड़ी दुनिया अपने तरीके से। मुझे लगता है कि मैं इसे बना लूंगा बेशक मेरा न्याय लोगों के लिए दुखी हो सकता है, इसलिए जितना हो सके एक-दूसरे का और दूसरे व्यक्ति की भावनाओं का सम्मान करें


मैं अपने जीवन को संजोना और जीना चाहता हूं मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे पाला, और मैं अब से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। मुझे आशा है कि टोक्यो से बहुत से लोग हैं धन्यवाद


1:38

मारिकोपा काउंटी में शनिवार सितंबर हो सकता है, लेकिन ऐसा लगता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में ऐसे लोग हैं जो केवल ऊपरी प्रबंधन की शक्ति के साथ लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उत्तर कोरिया और रूस दोनों में कुछ तानाशाह सत्ता में हैं और एक व्यक्ति एक व्यक्ति ज्यादा नहीं बदलता है, लेकिन वह इसे काफी शक्ति और शक्ति के साथ रखता है। यह एक ऐसा देश है जिसने देश को बंधक बना लिया है। क्या यह ठीक है अगर यह सिर्फ लोग हैं? बुरे लोग सामान देखते हैं और दूसरे लोगों को चाहते हैं चीजें इतनी रुग्णता से। क्या होगा अगर मैं संतुष्ट नहीं हूं? शायद यह घर है मुझे खेद है रूस एक यूक्रेनी गीत है हारुओ संबा भारत, जापान, दुनिया ऑस्ट्रेलिया बुरे काम कर रहा है मैं ग्राहकों को नहीं जानता मैं नहीं देख सकता सच है, लेकिन मैं सच देख सकता हूं मुझे नहीं पता कि यह आएगा, लेकिन दुनिया भर से खबरें और जाहिर तौर पर सच की बुरी गंध जो इस गीत को दबाने पर भी निकलती है, एक हजार मील नहीं चलती है, लेकिन यह पूरी दुनिया में बह रहा है यह अच्छा है या बुरा मुझे आशा है कि शरीर के बिना लोग हैं


परमाणु हथियारों के साथ अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी


मैं एक शिक्षक हूं। खैर, यह फरवरी में डेमोक्रेटिक पार्टी के एक बिंदु से आया था।


14:33

मैंने कल से पे-पर-क्लिक एफिलिएट्स करना शुरू कर दिया था, लेकिन मुझे अमेरिकी साइट के माध्यम से पूरी दुनिया में देर हो रही है। यह एक ऐसा तरीका है जिससे जंक मेल नहीं होता है। हालांकि, निश्चित रूप से, विभिन्न शब्द हैं जैसे कि 5 अंग्रेजी दुनिया में चीनी, हिंदी, आदि, लेकिन यह ज्यादातर अंग्रेजी है। Google खोज के लिए अनुवाद का भी काफी अनुवाद किया जाता है और इसे समझना आसान हो जाता है, लेकिन बारीकियां अभी भी अलग हैं और हरक्यूलिस के प्रभारी अधिकारी के साथ मैंने सूचनाओं का आदान-प्रदान किया , लेकिन दूसरा पक्ष एक श्वेत व्यक्ति है जो एक कार्ड रखता है और थोड़ी देर प्रतीक्षा करता है मैंने सोचा कि मैं उस तरह का काम करूंगा, लेकिन भले ही मैं एक गोरे व्यक्ति नहीं हूं, मुझे यहां लिपिकीय कार्य का काम नहीं पता है। कोई भी कार्यस्थल Oishi मैं कभी-कभी सिरका का उपयोग करता हूं जो मेरे जैसा ही होता है


आप जो कर रहे हैं वह पैसा कमाना और विज्ञापन का काम करना है। अगर आप ऐसा कहते हैं, तो आपकी नौकरी चली जाएगी। मुझे एक ईमेल मिला जिसमें मुझे केवल मसीह पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा गया था। क्या मुझे उस जगह से संपर्क करना चाहिए जहां मैं इसे बिना चिपके रह सकता हूं? ऐसी बहुत सी बातें हैं जो मैं कहना चाहता हूं, लेकिन मैं भारत के लोगों और भारत और नेपाल के आसपास के लोगों से पूछना चाहता हूं। मैं इसे अब भारत में करना चाहता हूं, जहां भारत में वायरस प्रचलित है, और यह देश को नष्ट भी करता है। जापानी लोगों की प्रतिरक्षा


सफाई की स्थिति


मैं चाहता हूं कि आप इसे साफ रखें और जीवित रहें। बेशक, मैं समझता हूं कि मास्क या स्नान जैसी कोई स्थिति नहीं है जो शरीर से गंदगी को साफ कर देती है, लेकिन मैं बीमारी का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे पता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि भारत में हर कोई जीवित रहे। मैं यात्रा करना चाहता हूं किसी दिन, लेकिन इस स्थिति में इस उम्र में महसूस करना मुश्किल हो गया है, लेकिन मैंने हार नहीं मानी है।


और मैं चाहता हूं कि दुनिया के सभी लोगों के साथ अच्छी भावनाओं और अच्छे दिलों के साथ व्यवहार किया जाए। बेशक, हमेशा ऐसा नहीं होता है कि ऐसे लोग नहीं हैं जो सोचते हैं कि यह वायरस फैल गया है। मुझे नहीं पता कि अमेरिकी या ब्रिटिश वैक्सीन ने काम किया, लेकिन एक कहानी है कि इसमें जीन बदलने का असर होता है। मुझे नहीं पता कि क्या विश्वास करना है और क्या करना है, लेकिन मैं चाहता हूं कि हर कोई अच्छी तरह से जिए।



सेनिन https://sennin3.blogspot.com/?m=1


https://paypal.me/pools/c/8tIHh3RIoR! पेपैल के साथ दान करने के लिए यहां क्लिक करें


पेपैल उपयोगकर्ता मुझे दे दो ... 100,000 $ paypal.me/daisennin







































































































0 件のコメント:

コメントを投稿