2017年2月2日木曜日

       2017 0202 0237 त्सू प्रतीक्षा के लिए धन्यवाद। त्सू कृपया प्रतीक्षा के लिए बहुत ज्यादा हो सकता है। Toru Nishimura Honkai, Ueno के होटल के निदेशक मलबे, जबकि देख रहा है।







       2017 0202 0237 त्सू प्रतीक्षा के लिए धन्यवाद त्सू कृपया प्रतीक्षा के लिए बहुत ज्यादा हो सकता है। Toru Nishimura Honkai, Ueno के होटल के निदेशक मलबे, जबकि देख रहा है।


आज के रूप में विदेशी मुद्रा में संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ काफी सोचा ऊपर-नीचे, एक दिलचस्प सौदा किया है। काना मुझे एक पेशाब FX नौसिखिए की तरह है, यह एक जीवित कमाने के लिए एक दिलचस्प रात नहीं किया गया है सब लोग, अपने दान और, आपकी सहायता की, और दान, आपके अनुग्रह करें।

आज, हाल ही में मैं एक फिल्म को देखा। एलियंस, साँस नहीं है, मेरी कहानी ऐसा नहीं है


    सभी सरणी है, लेकिन एलियंस, बजाय टेलीविजन संस्करण के दो घंटे के बारे में दो और एक आधे घंटे के बड़े करीने से भरा हुआ था। स्टोरी, न ही अभिनेताओं, विशेष तकनीक, अब भी देखने के लिए रोमांचक है। 2, मां, औरत शक्तिशाली है, कहते हैं, Watakushi कहानी देख रहा था। जब रिप्ले के जाग जाता है, जाग या तुरंत बाद वापस दशकों से करना चाहिए, विदाई अपनी बेटी के साथ रहते हैं, बेटी के गंतव्य की जांच करने के लिए, आप हमेशा बचाव कर सकते हैं क्योंकि हो सकता है, और उस लड़की 3 नाकाफी स्पष्टीकरण में एना 'मिल जाएगा मां की एलियंस, रानी के अलावा, पागल जन्म Pokopoko की तरह, Ripley है हमारे साथ लड़ाई लड़ी। यह टेलीविजन संस्करण में Hashora, दृश्य और बुर्ज, इस तरह की पहली वर्णन के दृश्य के रूप में, आनन्द का भविष्य आप जानते हैं और दिलचस्प अगर फिल्मों में से एक किस्म की समीक्षा, भावना में वृद्धि होगी अब था।


    ब्रीज मत करो, और मोटे तौर पर आदेश अपनी स्वतंत्रता के लिए धन प्राप्त करने में वर्णित है, और त्रिगुट है कि घर अंधा दादा में पैसे चोरी करने के प्रयास करता है, अंधा आदमी अली अनुवाद, अंधा बरसती अपराध और रक्षा, जीवन और मृत्यु के साथ छिड़का, आप देख सकते हैं। क्यों? जीवन और मृत्यु के साथ छिड़का, यह बहुत बुरा है। राज और धीरे-धीरे पता चला आते हैं, तेज़ रहस्य में, हम भी निश्चित रूप से देखा है, मुझे लगता है कि अपनी सांस रोक होगी। खैर, Watakushi जापानी के रूप में, लोगों की बातें करते हैं, यह भी अंधा की ओर से Nante, यह Nante नापाक विचार ही चोरी करने के लिए, मैं थक गया नहीं था, मैं भी, वैसे भी, तेज़ उत्साह से करना होगा। अरे यह दूसरी और तीसरी गोलियों कर सकते हैं होने की संभावना है। सब से तनाव का डरावना लग रहा है इसका मतलब है।

उसकी तीन मेरी कहानी है। यह मूल जापानी मंगा, मोबाइल फोनों, फिल्म संस्करण, आदि है, Watakushi धीमी गति से जोड़ी हुई है। कहानी कार्टून के अधिक भागों का पहला है, हम छाती-तेज़ की काफी जापान संस्करण है, यह एक प्रेम नाटक बन गया। एक Yamato-सान की तरह खाना पकाने में अच्छा है, लेकिन महिलाओं को काफी मेरी, हे पराक्रम लालसा का आदमी नहीं कर रहे हैं। मैं इसे पसंद करते हैं।




      दुनिया 2016, गर्मियों मोबाइल फोनों के लिए शीर्ष 15 चुना है

प्रथम स्थान .re: खरोंच से शुरू करने के लिए अलग दुनिया जीवन

दूसरे स्थान पर भीड़ मनोवैज्ञानिक 100

तीसरे स्थान .ReLIFE (Riraifu)

4 की स्थिति सोमा Nosara की Shoku

5 .orange (नारंगी)

6 की स्थिति .new खेल!

7 वीं .91Days

आठवें स्थान पर Zesutiria The Cross के किस्से

9 Dangan खंडन आशा महीने की चोटी Gakuen के 3 -इस अंत - Mirai मुर्गी

# 10 Dangan खंडन आशा महीने की चोटी Gakuen के 3 -इस अंत - निराशा मुर्गी

# 11. मीठा लोगों और बिजली

12 वीं Masou Gakuen HxH

# 13 Dangan खंडन आशा महीने की चोटी Gakuen के 3 -इस अंत - आशा मुर्गी

# 14. इस कला खंड वहाँ एक समस्या है!

15 वें स्थान पर। मिलाप कुन



    आज पिछली गर्मियों के मोबाइल फोनों की रैंकिंग, मैं डालने की कोशिश की है

अमेरिका की है, एनीमेशन और ऐसी बे के रूप में मार्वल कॉमिक्स, मैक्स और श्रेक अरे है गर्म है। दक्षिण कोरिया की मुझे लगता है कि डरावनी है कि यह बहुत अच्छा है, काफी नाटक और होस्ट चान, दराज के सीने चान, अरे ज़ोंबी भी अच्छा था। चीन फिल्म, आँसू भी baigujing और गोकू करने के लिए ले जाया गया था यह पिछले अच्छा था। रूस, जीने के लिए पॉलिश संस्कृति, व्यवस्थित और, साम्बो, रूसी सुंदरता Moneee की तरह पुर्तगाल, अरे tempura और पनीर और खाना चाहता हूँ। लिस्बन डिपार्टमेंट स्टोर मुझे आश्चर्य है कि भारत की Puchitchi कोशिश करते हैं। नि भी जाना

0 件のコメント:

コメントを投稿