2016年9月3日土曜日

2017 0129 शनिवार लोग हैं, जो दुनिया का ख्याल रखा है जापान।    2017 0129 土曜日 日本から世界のお世話になっている方々へ。 




    जापान शनिवार आधी रात चौबीस बजे, टीवी टोक्यो के साथ, वहाँ एक कार्यक्रम पैर मस्तिष्क कहा जाता है। मैं फुटबॉल कार्यक्रम Watakushi है और शरीर को स्थानांतरित करने के लिए, और खेल, शारीरिक शिक्षा के व्यावहारिक अनुवाद किया जा सकता है, यह भी एक बहुत प्रेम कहानी है। बहुत ही रोचक और एथलीटों के क्षेत्र से किसी प्रकार की ऐसी बात करते हैं, मैं दिलचस्प लगता है व्यावसायिक और इस तरह के लीग प्रणाली के कुछ दो भाग के लिए कच्चे आवाज के रूप में फुटबॉल खिलाड़ियों के संघर्ष, करने के लिए या दूसरे सप्ताह से अधिक सुना है, नहीं भी एक कट्टर प्रशंसक हैं, तो बात बहुत ही रोचक है Watakushi, ऐसे Hinokibutai और मेज मंच के रूप में, शायद, यह भी दिखाई दिया, बहुत ज्यादा नहीं है कि आप अनुभव, और स्टार खिलाड़ी, बात मानव आंखों के लिए प्राप्त करने से अलग है के बाद से, सेलिब्रिटी अनुभव के रूप में इस तरह के, एक fanboy आधार बन मैं पर दिलचस्प लगता है।  

   , जिसमें से बोलते हुए चेहरा किताब पर, बच्चे Tengu, ताकेदा कुल पिक्सेल सूर्य की Aizu, मैं तस्वीर-कहानी दिखाने की बात बाहर आया था Aikido, मुझे आश्चर्य है कि यह भी है कि क्या यह KKE Ueshiba Morihei सैन के headwaters में पहले मैं अपने शिक्षक के शिबुया Tsuyoshisan के शिक्षक की तरह आप रुचि रखते हैं, कैसे Daito-ryu Aiki जिउ जित्सु? काना जूजीत्सू चिल्लाना ली Shobun सान, अपने शरीर, हालांकि ऐसा लगता है खूबसूरत, इसका गुस्सा था और Gonfu, Kunfu, कुंग फू, अरे लगती प्रवीणता भयानक था। बेशक स्रोत Kobushiji है दस हजार Omotte आप एक नहीं नहीं मारा, मैं एक Omotte दस हजार मारता है, अरे यह कुछ गर्व करने का एक अच्छा आदमी है। एक दो दिल में एक, यह गर्म था। यह जब मैं एक पंच आदमी के उद्घाटन के गीत सुना रोमांचक महसूस की रात एनीमेशन पर देर हो चुकी है इसके अलावा, मैं Minaminasama में से कुछ में सोचते हैं।
 
और मैं इस कार्यक्रम कि अब Goddotan, यह भी मारी Yaguchi, अरे हम बाहर खूबसूरत औरत हैं कि देखा है। छोटा, मजबूत यौन इच्छा के साथ, यह इतना नहीं न्यायाधीश लोगों उपस्थिति से करता है, लेकिन प्यार के छापों की Watakushi स्वार्थी, काफी, रोमांटिक रिश्ता है, मुझे लगता है कि Mutsukashiku है। फिर भी मैं Watakushi डी М व्यक्ति अक्सर बहुत सुंदर लग रहा है सहयोगी महिलाओं के अनुकूल व्यक्ति, जो मोटा था, और,। Watakushi अरे मुझे लगता है कि यह अक्सर अपने रिश्ते को और छोटे की ओर है। खैर, हर दिन अन्य पार्टी की भावनाओं को अन्य पार्टी की खुशी का केवल एक चीज है काम करने के लिए, अगर मैं था की तरह, मुझे लगता है कि यह जरूरी नहीं है कि इतना बुरा कुछ भी। जल्द ही अरे टाइगर डबल मुखौटा। अरे, मैं देख रहा हूँ काफी विश्व कुश्ती रिंग के चालीस साल है। 

 तो Minaminasama, जापान आधी रात हाल ही में बीमार पक्ष में कई प्रस्ताव है। चाहे अपने शरीर की देखभाल, फलदायक साथ अपना समय डाल करने के लिए ऐसा नहीं है कि हम प्यार करते हैं और आशा है कि और जापान से दुनिया की ओर प्रार्थना है।

टोक्यो एकल चाचा से किसी को भी दान और ईमानदार, सहायता, अपने समर्थन, दान, अब हम आपके अनुग्रह के एक बहुत देखते हैं। भारत के बेहतर दिशा में, जापान में अपने बहुत तरह के लिए धन्यवाद। लेकिन कृपया भविष्य में जापान के साथ साथ मिलता है। यह आपको धन्यवाद देता है



  

0 件のコメント:

コメントを投稿